ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस Vrushika Mehta ने रचाई शादी बॉयफ्रेंड Saurabh Ghedia से

टीवी एक्ट्रेस Vrushika Mehta ने अपने लंबे समय के बॉयफ्रेंड, Saurabh Ghedia के साथ शादी कर ली है। Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ और Dil Dostii Dance’ में अपने रोल्स के लिए जानी जाती है एक्ट्रेस ने अपनी शादी का वीडियो 10 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। फोटो कैप्शन एक संस्कृत श्लोक के साथ शुरू होता है और यह कहता है, “जीवन भर आपके साथ दोस्ती हो, इससे सभी प्रयासों में सफलता मिले।”

वृषिका और सौरभ का एंगेजमेंट 11 दिसंबर 2022 को हुआ था। जबकि वृषिका शोबिज से जुड़ी हुई है, वैसे ही सौरभ टोरंटो, कैनेडा में सॉफ़्टवेयर इंजनियर हैं।

हिंदू परंपराओं को अपनाते हुए, Dil Dostii Dance‘ की मशहूरत में रही अदाकारा ने सुंदर और संकीर्ण ब्राइडल लहंगा में चमकते हुए शादी की। उसका हर सफेद लहंगा में बुना हुआ और रत्नकारी काम से भरपूर था। इसके साथ ही, उसका हरा बंधनी प्रिंट ओढ़नी एक आकर्षक और जीवंत विरोधी परिणाम प्रदान करती थी।

उसके सभी-सफेद उड़ानचु रूप से पहने गए गहने ने राजसी वाइब्स उत्पन्न की। पारंपरिक हार ने समग्र दृष्टिकोण को राजसी स्पर्श दिया। इसके साथ ही, उसके साधारित कलीरें में एक ‘स्वस्तिक’ डिज़ाइन शामिल था, जो फैंस के लिए गौर से नहीं जाता गया।

Saurabh Ghedia की बात करते हुए, उन्होंने रजिस्ट्री के साथ एक सफेद शेरवानी में खिलाड़ी की जगह पर स्वर्णी योजनाएं की हैं। सफेद टर्बन ने उसे एक पूर्ण भारतीय दुल्हा बना दिया। उसके दृष्टिकोण को Vrushika Mehta के वस्त्र के साथ समन्वयित करने के लिए, सौरभ ने हरा रंग के पत्थर से युक्त टर्बन पिन पहनी थी। उसके लुक को पूरा करते हुए, उसने सफेद लोफर्स पहने थे।

जोड़े ने अपने समर्थनकर्ताओं और दोनों ने समाज सेवा को एक साथीपन की शपथ के रूप में लिखा, “परिवार के गर्मी, दोस्तों की हँसी और सभी दिशाओं में आशीर्वाद के साथ, हमने एक-दूसरे के दिलों में अपना घर पाया है। ‘हाँ’ कहना एक जीवन के लिए एक प्रतिज्ञा बन गया है।

यह भी पढ़िए: Shrimad Ramayan Sony TV: जानिए स्टार कास्ट और कब से होगा प्रसारण टाइम

कौन हैं Vrushika Mehta के बॉयफ्रेंड Saurabh Ghedia

सौरभ घेड़िया, जो 21 जून 1992 को गुजरात, भारत में पैदा हुए थे, वे वर्तमान में 31 वर्ष के हैं और हाल के रूप से टोरंटो, कैनेडा में निवास कर रहे हैं।

सौरभ घेड़िया ने S.N. कंसागरा स्कूल में पढ़ाई की और उन्होंने 1993 से 2011 तक अपनी पढ़ाई पूरी की। सौरभ ने 2014 में मुंबई में राजकीय नारसी मोंजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (NMIMS) में बीटेक मैकेनिकल इंजीनियरिंग की और 2011 से 2015 तक इसकी पढ़ाई की।

उन्होंने आगे की पढ़ाई में इसी संस्थान से मार्केटिंग में मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (MBA) प्राप्त की। 2020 में उन्होंने टोरंटो जाकर हम्बर कॉलेज से सेल्स एंड मार्केटिंग कनेक्शन्स इन पार्टनरशिप विद ACCES अपॉइंटमेंट की डिग्री प्राप्त की.

Saurabh Ghedia
Saurabh Ghedia

सौरभ घेड़िया का करियर विभिन्न अनुभवों से भरा है। उन्होंने 2014 में Mahindra Navistar Automotives Ltd. में मार्केटिंग इंटर्न के रूप में काम किया, जिसके बाद 2015 में Lowfundwala Productions में मार्केटिंग इंटर्नशिप में काम किया।

DAG Ventures की सहसंस्थापना करने के बाद, उन्होंने इसके बिजनेस डेवेलपमेंट हेड के रूप में जून 2016 से दिसम्बर 2017 तक सेवा की। उसके बाद, उन्होंने Milo HQ में जनवरी 2018 से जनवरी 2019 तक एकाउंट एग्जीक्यूटिव के रूप में काम किया।

MyGate में शुरू हुए उनके पथ के बारे में और बढ़ते उनके करियर के रूप में, उन्होंने फरवरी 2019 से अगस्त 2020 तक सहायक टेरिटरी सेल्स लीड के पद पर काम किया। उनका काम PiiComm में एकाउंट एग्जीक्यूटिव के रूप में फरवरी 2021 से जनवरी 2022 तक रहा है, और उन्होंने 2022 से हमेसा सॉलुशन्स में इंडस्ट्री एकाउंट मैनेजर के रूप में काम कर रहे हैं टोरंटो, कैनेडा में।

यह भी पढ़िए: रणबीर कपूर और साई पल्लवी दिखेंगे के Ramayana फिल्म में, जानिए फिल्म से जुडी कुछ इंटरेस्टिंग बाते

वृशिका मेहता और सौरभ घेडिया एक दूसरे से कैसे मिले?

वृषिका मेहता और सौरभ गेडिया का प्यार का किस्सा सोशल मीडिया के माध्यम से शुरू हुआ, जहां उन्होंने एक सफल लॉन्ग-डिस्टेंस रिलेशनशिप को बनाया। दूर से रिश्ते बनाए रखने की चुनौतियों के बावजूद, उनका दिसंबर 2022 में हुआ एंगेजमेंट उनके संबंध की अगली कदम थी।

पॉपुलर टीवी शोज़ में अपनी भूमिकाओं और शानदार नृत्य कौशल के लिए जानी जाने वाली वृषिका मेहता ने सौरभ गेडिया के साथ एक सपनों भरे विवाह समारोह में शादी की।

इसके बाद से इन दोनों का दूरस्थ संबंध, जिन्होंने 2022 के दिसंबर में अपने संबंध को मजबूती से बनाए रखा है, एक नई कहानी की शुरुआत है। इस मुश्किल दौरान, उन्होंने महसूस किया कि रिश्ते को कामयाब बनाने के लिए संवाद और समझदारी महत्वपूर्ण हैं।

Social Share

Leave a Comment